January 4, 2022

रेल राज्यमंत्री से मिला “ऐस्मा” का प्रतिनिधि मंडल

प्रतिनिधि मंडल ने रेल राज्यमंत्री से स्टेशन मास्टर कैडर के रुके हुए ‘रात्रि ड्यूटी भत्ते’ को फिर से शुरू करने, रिक्तियों को शीघ्रातिशीघ्र भरने सहित अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की, जिन्हें हल करने का आश्वासन रेल राज्यमंत्री ने दिया है!

मुंबई: ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन (ऐस्मा) का एक प्रतिनिधि मंडल रविवार, 2 जनवरी 2022 को राष्ट्रीय अध्यक्ष धनंजय चंद्रात्रे के नेतृत्व में रेल राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल से उनके निवास पर अत्यंत उत्साहवर्धक वातावरण में भेंट करके उन्हें नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर रेल राज्यमंत्री ने वर्ष 2022 के ऐस्मा की डायरी का विमोचन किया। इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने रेल राज्यमंत्री को मडगांव में आगामी फरवरी में आयोजित होने वाले “राष्ट्रीय नेतृत्व प्रशिक्षण शिविर” में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने आने का आश्वासन भी दिया है।

तत्पश्चात प्रतिनिधि मंडल ने रेल राज्यमंत्री से स्टेशन मास्टर कैडर के रुके हुए ‘रात्रि ड्यूटी भत्ते’ को फिर से शुरू करने, भारी रिक्तियों को शीघ्रातिशीघ्र भरने सहित अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर काफी सकारात्मक माहौल में चर्चा की, जिन्हें हल करने का आश्वासन रेल राज्यमंत्री ने दिया।

ऐस्मा प्रतिनिधि मंडल में कुमार कुंदन (वित्त सचिव/मुंबई मंडल) और कृष्णकांत प्रसाद (सचिव/नांदेड़ मंडल एवं उप स्टेशन अधीक्षक/जालना स्टेशन) भी शामिल थे।

#AISMA #MOSR #IndianRailways