August 23, 2019

डीआरएम दीपक कुमार झा ने उत्कृष्ट खिलाड़ियों को सम्मानित किया

अहमदाबाद : सीनियर डीएससी/अहमदाबाद के मातहत कार्यरत महिला कांस्टेबल श्रीमती मंजू मलिक, जिन्होंने 28 जुलाई से 6 अगस्त 2019 तक चीन में आयोजित फायर और विश्व पुलिस चैंपियनशिप में 73 किग्रा वर्ग में रेसलिंग का स्वर्ण पदक एवं जूडो में कांस्य पदक प्राप्त किया है, को डीआरएम/अहमदाबाद दीपक कुमार झा ने 5000 रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

श्रीमती मंजू मलिक सूरा का हरियाणा स्थित उनके गांव जागसी में और अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस से आगमन पर तमाम रेलकर्मियों एवं आरपीएफ जवानों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.

इसके अलावा सीनियर डीएसटीई के मातहत अहमदाबाद मंडल के होनहार क्रिकेटर दृष्टांत सोनी का बांग्लादेश के विरुद्ध होने वाली आगामी एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज के लिए ‘इंडिया-ए’ की अंडर-23 टीम में चयन हुआ है.

अहमदाबाद मंडल खेल संगठन के अध्यक्ष एवं डीआरएम/अहमदाबाद दीपक कुमार झा ने दृष्टांत सोनी को 2000 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया एवं उनके उज्वल भविष्य की कामना की.

इस अवसर पर सीनियर डीएमई/अहमदाबाद मंडल पी. यू. जाधव, सीनियर डीपीओ सुनील बिश्नोई और सीनियर डीएससी सरफराज अहमद ने भी सभी खिलाडियों को बधाई दी.