January 10, 2023

उत्तर प्रदेश स्टेट कबड्डी चैम्पियनशिप जोन-सी में पूर्वोत्तर रेलवे की टीम को गोल्ड मेडल

गोरखपुर ब्यूरो: पूर्वोत्तर रेलवे कबड्डी टीम ने महराजगंज में 7 से 8 जनवरी, 2023 तक आयोजित उत्तर प्रदेश स्टेट कबड्डी चैम्पियनशिप जोन-सी में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। इस चैम्पियनशिप में लखनऊ, अयोध्या, आजमगढ़, बलिया, मऊ तथा कुशीनगर सहित विभिन्न स्थानों की कुल 11 टीमों ने भाग लिया।

कबड्डी कोच अरविन्द कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में महराजगंज में आयोजित उत्तर प्रदेश स्टेट कबड्डी चैम्पियनशिप में पूर्वोत्तर रेलवे की टीम ने भाग लिया। प्रतियोगिता में पूर्वोत्तर रेलवे ने क्वार्टर फाइनल मैच में जनपद महराजगंज को 31-14 से, सेमीफाइनल मैच में हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में जनपद देवरिया को 43-34 से एवं फाइनल मैच में एकतरफा मुकाबले में गोरखपुर को 31-13 से परास्त कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

पूर्वोत्तर रेलवे की टीम के कैप्टन अमित नागर के कुशल निर्देशन में इस शानदार जीत में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले कबड्डी टीम के खिलाड़ी विक्रांत एवं रूपेश तोमर को प्रतियोगिता का बेस्ट राइडर एवं बेस्ट कैचर घोषित किया गया। पूर्वोत्तर रेलवे की टीम की इस जीत में सहायक कोच कुन्टू यादव, टीम मैनेजर राजेश कुमार एवं सहायक मैनेजर अनिल सिंह ने सराहनीय सहयोग प्रदान किया।

फोटो परिचय: ट्राफी के साथ पूर्वोत्तर रेलवे की कबड्डी टीम का उत्साहवर्धन करते हुए नरसा के महासचिव एवं मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह एवं क्रीड़ाधिकारी चन्द्र विजय सिंह।