‘अग्रवाल समाज कल्याण’ ने खेली फूलों से होली

    कल्याण : अग्रवाल बंधुओं के सामाजिक विकास के लिए काम करने वाली सामाजिक संस्था ‘अग्रवाल समाज कल्याण’ ने प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी रविवार, 19 मार्च को राजस्थान भवन, पारनाका, कल्याण में होली स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया. इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष रामरतन गोयल एवं संस्थापक सदस्य मदन गोपाल गर्ग ने दीप प्रज्वलित कर सम्मेलन की शुरुआत की. उनके साथ अग्रवाल समाज कल्याण के सचिव अनिल कुमार गर्ग भी उपस्थित थे.

    इस मौके पर मुस्कान एंड म्यूजिकल ग्रुप द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिलाओं एवं पुरुषों ने जमकर होली-नृत्य किया और सभी ने होली खेलते हुए एक-दूसरे पर पुष्पों की वर्षा की. इस अवसर पर पिंकी द्वारा किए गए घुमड़ डांस की सभी ने सरहाना की.

    कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उद्योगपति एवं समाजसेवी महेश अग्रवाल, दिनेश खेतान, नवीन बंसल, प्रदीप रुंगटा, दामोदर अग्रवाल, पी. डी. सराफ, संजय अग्रवाल, नगरसेविका रजनी मिरकुटे के अलावा इस होली मिलन समारोह में शाहपुर, कसारा, टिटवाला, भिवंडी, उल्हासनगर, अंबरनाथ, कल्याण के सैकड़ों की संख्या में लोग ने भाग लिया.

    कार्यक्रम को सफल बनाने में नितिन अग्रवाल, आत्माराम डिडवानिया, रजनीश अग्रवाल, राजेश मित्तल, राजीव गुप्ता, जीतेन्द्र गुप्ता, वी. पी. मित्तल, योगेश गर्ग और डी. पी. अग्रवाल का विशेष सहयोग और सराहनीय योगदान रहा.

सम्पादकीय